Watch: विराट के पैर छूना फैन को पड़ा भारी, हुई जमकर धुनाई, वीडियो कर देगा हैरान
Advertisement

Watch: विराट के पैर छूना फैन को पड़ा भारी, हुई जमकर धुनाई, वीडियो कर देगा हैरान

IPL 2024: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फैन दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. भारत का हर बच्चा दिग्गज विराट कोहली से मिलने के सपने देखता है. लेकिन एक फैन का यह सपना जब चिन्नास्वामी में पूरा हुआ तो उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी है.

 

Virat Fan (Videograb)

RCB vs PBKS: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फैन दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. भारत का हर बच्चा दिग्गज विराट कोहली से मिलने के सपने देखता है. कई बार फैंस स्टेडियम में सिक्योरिटी तोड़ विराट के पास पहुंच गए. ऐसा ही कुछ 25 मार्च को चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने को मिला. विराट को करीब से छूने का सपना एक फैन का पूरा हुआ, लेकिन उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी. इस फैन का एक डरावना वीडियो वायरल, जिसमे सिक्योरिटी स्टाफ फैन की धुनाई करता नजर आ रहा है. 

क्या था पूरा मामला? 

चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी ओपनिंग करने उतरे. दूसरी पारी की शुरुआत में ही एक फैन ने सिक्योरिटी तोड़ी और दौड़ता हुआ बीच मैदान में विराट कोहली के पैरों पर गिर पड़ा. विराट उसे उठाने की कोशिश कर रहे थे. इस बीच सपोर्ट स्टाफ ने उसे उठाया और ले गए. अब ले जाने के बाद का वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन की पिटाई हो रही है. पहले और बाद दोनों की घटना वीडियो में देखी जा सकती है. 

होली पर चमके कोहली

विराट कोहली चेन्नई के खिलाफ आईपीएल के पहले मुकाबले में एक बेहतरीन कैच के चलते फिफ्टी से चूक गए थे. पंजाब के खिलाफ भी एक कैच में किस्मत ने उनका साथ दिया और बच गए. लेकिन इसके बाद होली पर कोहली-कोहली के नारे सुनाई दिए. विराट ने 77 रन की ताबड़तोड़ पारी को अंजाम दिया और टीम के संकटमोचक साबित हुए. बचा हुआ काम अनुज रावत ने किया. आरसीबी ने अपने घरेलू मैदान पर शानदार जीत से अपना खाता खोला. 

लंबे ब्रेक के बाद आए खोहली

आईपीएल 2024 से पहले विराट कोहली लंबे ब्रेक पर चल रहे थे. विराट दूसरी बार पिता बने जिसके चलते वह भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. जिसके बाद फैंस उन्हें मैदान में देखने के लिेए काफी बेताब थे. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. विराट अब अच्छे टच में नजर आ रहे हैं. 

Trending news